Toyota India की दमदार हाइब्रिड कार इनोवा हाइक्रॉस (Toyota Innova Hycross) मानी जाती है टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में भी शामिल है. लेकिन कंपनी इनोवा हाइक्रॉस के ZX और ZX (O) वेरिएंट की बुकिंग बंद कर रखी थी जिसे अब फिर से शुरू कर दिया है . 

कहाँ करें बुक :

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस को कंपनी ने सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक और गैसोलीन जैसे वेरिएंटस में बाजार में उतारा है. वहीं इस कार में आधुनिक फीचर्स के साथ ही दमदार पावरट्रेन भी देखने को मिलता है. इस कार में 8 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. अब इन दोनों वेरिएंट्स को आप कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट www.toyotabharat.com पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. वहीं इसे अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर भी ऑफलाइन भी बुक किया जा सकता है .

कितनी Toyota Innova Hycross की कीमत : 

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस की एक्स शोरूम कीमत 19.77 लाख रुपये से शुरू होकर 30.98 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी इस कार के 12 वेरिएंट्स मार्केट में बेचती है. वहीं कंपनी के अनुसार इस कार की माइलेज 16.13 किमी से 23.24 किमी प्रति लीटर के बीच रहती है. वहीं इस कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिल जाता है.

यह भी पढ़ें : पर्यावरण का संरक्षण हम सभी का दायित्व – आकांक्षा डोगरा
error: Content is protected !!