शहनाज़ भाटिया : अर्की उपमंडल के कुनिहार के नए बस स्टैंड समीप बीती रात को आल्टो कार और एक पिकअप में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें कार में सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात गैस एजेन्सी कुनिहार के सामने एक पिक अप व अल्टो 800 कार की आपस में टक्कर हुई थी तथा अल्टो 800 के अन्दर दो व्यक्ति घायल अवस्था में पडे थे ,मौका पर मौजूद अन्य लोगो ने घायल दोनो व्यक्तियों को कुनिहार सिविल अस्पताल पहुँचाया सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के दौरान ही दोनों कार सवार जिंदगी की जंग हार गए। दोनों मृत व्यक्तियों को पोस्टमार्टम के लिये अर्की हॉस्पिटल ले जाया गया व पिकअप चालक के खिलाफ पुलिस आगामी कार्यवाही कर रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक के कुनीहार क्षेत्र में शराब के ठेके हैं। मृतको की पहचान अर्की के गांव बागी निवासी दीपक और गांव सानन के निवासी योगेश के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने का मामला दर्जकर आगामी कार्रवाही की जा रही है।

डीएसपी रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बीती रात को कुनिहार में एक्सीडेंट में घायलों को अर्की अस्पताल भेजा गया था। जहाँ उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि आज मृतकों के पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

हाटकोट पंचायत प्रधान जगदीश अत्रि ने गाड़ियों की रफ्तार को रोकने के लिए लोक निर्माण विभाग से कोठी घाटी से पुराने बस स्टैंड तक स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है।उन्होंने इस एरिया में पुलिस विभाग से लगातार हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल करने के लिए उचित कदम उठाएं जाने की मांग की है,ताकि आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

error: Content is protected !!