AC News Arki : पुलिस स्टेशन अर्की में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाने व टक्कर मार कर फरार होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जानकारी के अनुसार पवन गर्ग पुत्र राजीव गर्ग निवासी गांव व ड़ा0 कुनिहार  के ब्यान सीआरपीसी की धारा 154 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है कि उसकी जलशक्ति विभाग अर्की के स्टोर के पास ओमकार एक्सरिज के नाम से दुकान हैं एवम इसकी दुकान के साथ ही इसके पिताजी राजीव गर्ग की शिवा आटो के नाम से गाड़ी रिपेयर/वर्कशाप है।

पवन गुप्ता के अनुसार वह हीरू राम निवासी वार्ड न0 2 अर्की के साथ अपनी दुकान के बाहर खड़े थे तो उसी समय शालाघाट की तरफ से एक ट्रक तेज गति से आया तथा अर्की की तरफ से सड़क की साईड में पैदल आ रहे एक व्यक्ति लक्ष्मी सिंह निवासी जलाणा को ट्रक की कंडक्टर साईड से टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद चालक ने ट्रक को मौका से भगा दिया। जिसके चलते लक्ष्मी सिंह के सिर व बांई टांग में चोटे आई है।

पवन गुप्ता के अनुसार अंधेरा होने के कारण वह ट्रक का नम्बर न पढ़ सका साफतौर पर यह हादसा  ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर आईपीसी धारा 279,337 व मोटर व्हीकल की धारा 187 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!