भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के अवसर पर शिक्षक दिवस को वीएसएलएम कॉलेज ऑफ़ एजूकेशन चंडी के बीएड, डीएलएड एवं वीएसएलएम संस्कार भारती पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने संयुक्त रूप से कॉलेज सभागार में हर्षोल्लास और उमंग के साथ मनाया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कॉलेज प्रबंधन समिति के सचिव चंद्र मोहन शर्मा ने दीप प्रज्वलन कर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों ने सभागार में विभिन्न मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का प्रदर्शन किया, जिसमें कविता पाठ, लघु नाटिका, भांगड़ा, गिद्दा और हिमाचली नाटी शामिल थे। अध्यापकों के लिए कैटवॉक और म्यूजिकल चेयर जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिसमें उन्होंने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शिक्षक की आधुनिक समाज में बढ़ती हुई सकारात्मक भूमिका पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर डीएलएड की विभागाध्यक्ष एच. डी. शर्मा, कॉलेज प्रवक्ता संजीव चौहान, निशा चौहान, महेश शर्मा, हितेश शर्मा, रवीना, शीतल शर्मा के साथ-साथ स्कूल के स्टाफ ने कार्यक्रम का आनंद लिया।

यह भी पढ़ें : राजकीय विद्यालय कुनिहार में शिक्षक दिवस पर शिक्षा संवाद कार्यक्रम संपन्न
 यह भी पढ़ें : रायत बहारा विश्वविद्यालय में शिक्षक दिवस पर उत्कृष्ट शिक्षकों का सम्मान
 यह भी पढ़ें : हिमाचल में स्कूल परीक्षा केंद्र शुल्क में छूट खत्म, विद्यार्थियों पर बढ़ेगा बोझ
error: Content is protected !!