शहनाज़ भाटिया , अर्की : प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व सरकार में खोले गए कार्यालयों को बन्द किए जाने को लेकर आज भाजपा मंडल अर्की के अध्यक्ष डीके उपाध्यय की अध्यक्षता में एसडीएम अर्की से मिले । इस दौरान उन्होंने एक ज्ञापन उनके माध्यम से प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को भेजा ।
 
मंडलाध्यक्ष डीके उपाध्यय ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बने हुए अभी 15 दिन का समय भी नहीं हुआ है  । वहीं अभी सरकार कैबिनेट का भी विस्तार करने में असफल है । इससे पूर्व ही प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा भाजपा सरकार में खोले गए बिजली,आईपीएच,पीडब्ल्यूडी,राजस्व सहित अन्य विभागों के कार्यालयों को बन्द करना बदले की भावना से राजनीति करना है । उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने कई कार्यालयों को अपग्रेडेशन व नए कार्यालयों को खोला था जिसे वर्तमान सरकार  द्वारा डिनोटिफाइड करने को लेकर लोगों में रोष है ।

यह भी पढ़ें : सुशासन सप्ताह के तहत कुठाड़ में शिविर आयोजित

उपाध्यय ने कहा इस डिनोटिफाइड फैसले मेंअर्की निर्वाचन क्षेत्र के जयनगर में पीडब्ल्यूडी सब डिवीजन के साथ छ्योड खड्ड व लोहार घाट में पीडब्ल्यूडी सैक्शन भी है । उन्होंने कहा कि सरकार इन बन्द किए जा रहे कार्यालयों को दुबारा से शुरू करे क्योंकि यह जनहित के लिए है । उन्होंने कहा कि अगर सरकार अपने फैसले को नहीं बदलती है तो अर्की भाजपा आने वाले समय में धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी । जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी । इस मौके पर पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा,योगेश गौतम,आशा शर्मा,राकेश, गौरव गुप्ता सहित अन्य पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
error: Content is protected !!