शहनाज़ भाटिया, अर्की : भूमती पंचायत के डाडल गांव में सुभाष नेहरू Youth Club द्वारा ‘युवा दिवस’ पर डाडल गांव में बावड़ी व रास्तों की साफ-सफाई की गई और युवाओं ने बावड़ियों में चूना सफेदी इत्यादि भी किया।

‘युवा दिवस’ के अवसर हिमाचल युवा कांग्रेस, प्रदेश सचिव व बी.डी.सी सदस्य शशिकांत विशेष अतिथि रहे। उन्होनें कहा कि युवाओं को इस तरह के सामाजिक कल्याण से जुड़े कार्य करते रहने चाहिए अपने आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखना चाहिए। स्वच्छता से कई प्रकार की बीमारियां दूर रहती है।

उन्होनें कहा कि युवाओं को इस तरह के सामाजिक कल्याण से जुड़े कार्य करते रहने चाहिए। अपने आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखना चाहिए। स्वच्छता से कई प्रकार की बीमारियां दूर रहती है। युवाओं को हर प्रकार के नशे से दूर रहना चाहिए।

Youth Club डाडल, के उप-प्रधान, हितेंद्र वर्मा ने युवा नेता शशिकांत का इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्य सलाहकार पंकज कुमार ,नमन, करण, विजेंदर, लकी, कुलदीप शर्मा, हनी गौतम आदि युवाओं ने भाग लिया।

युवाओं को हर प्रकार के नशे से दूर रहना चाहिए। युवक मंडल डाडल, के उप-प्रधान, हितेंद्र वर्मा ने युवा नेता शशिकांत का इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्य सलाहकार पंकज कुमार ,नमन, करण, विजेंदर, लकी, कुलदीप शर्मा, हनी गौतम आदि युवाओं ने भाग लिया।

error: Content is protected !!